भरतपुर जिले में उद्योग नगर थाना पुलिस की कार्रवाई , रीको एरिया स्थित पीएनबी बैंक में फायरिंग कर दिनदहाड़े लूट की वारदात में एक और आरोपी गिरफ्तार,, आरोपी के विरुद्ध जयपुर और धौलपुर में आधा दर्जन से अधिक केस है दर्ज,,

40

जयपुर/भरतपुर,22 अक्टूबर 2024।(निक crime) भरतपुर जिले में थाना उद्योग नगर क्षेत्र के रीको एरिया स्थित पीएनबी बैंक में 12 जनवरी को दिनदहाड़े फायरिंग कर लूट करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी कल्ला उर्फ कारूआ उर्फ लक्ष्मण जाटव पुत्र सुरेश (31) निवासी जाटव मोहल्ला बिलोनी थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि 12 जनवरी 2024 की दोपहर करीब 12:30 बजे रीको एरिया स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पहुंचे तीन नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर स्टाफ को धमका कर कैश काउंटर से 24 हजार 380 रुपए लूट कर भाग गए थे। शाखा प्रबंधक अंकुश मित्तल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

    एसपी कच्छावा ने बताया कि एसएचओ हनुमान सहाय के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज,घटनास्थल पर मिले सबूत, अन्य तकनीकी साक्ष्यों व आसूचना संकलन के आधार पर 16 अक्टूबर को घटना के दो आरोपियों अजीत ठाकुर व शिब्बू उर्फ शिवचरण ठाकुर निवासी धौलपुर को गिरफ्तार किया था। रविवार को तीसरे आरोपी कल्ला उर्फ कारुआ उर्फ लक्ष्मण जाटव को गिरफ्तार किया गया। कल्ला के विरुद्ध जयपुर एवं धौलपुर के विभिन्न थानों में जानलेवा हमला, डकैती, लूट, चोरी और फायरिंग के सात प्रकरण दर्ज है।


    आज की रिपोर्ट
    16 लाख 9 हजार से अधिक Readers /Viewers आप सभी को धन्यवाद

    अपनी खबर और समस्या के लिए संपर्क करें
    सन्नी आत्रेय, प्रधान संपादक मोबाइल 810706824