जयपुर आयुक्तालय : थाना रामनगरिया, नाहरगढ़,मोती डूंगरी की क्राइम रिपोर्ट,,

109

जयपुर 17। अगस्त 2024।(निक क्राइम)पेपर रोल के नीचे दबने से ट्रक चालक की मौत
क्रेन चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज
जयपुर। पेपररोल के नीचे दबने से एक ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना के सम्बंध में मृतक के साले ने बगरू थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार कलमंडा मालपुरा निवासी देवराज गुर्जर ने मामला दर्ज करवाया कि उसके जीजा ट्रक चलाते है। 14 अगस्त की शाम वह ट्रक में पेपररोल भरकर रिको एरिया बगरू में मिराकल फैक्ट्री में आया था। रात करीब 10 बजे पेपर रोल उतारने के दौरान क्रेन चालक की लापरवाही से रोल उसके जीजा पर गिर गया। इससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। क्रेन चालक द्वारा पेपर उतारने में लापरवाही बरतने से पेपर रोल उद्दालाल पर गिर गया और उनकी मौत हो गई। मामले की जांच हैडकांस्टेबल रामकुंवार कर रहे है।

निगम की लापरवाही ने लील एक व्यक्ति की जान
गाय का बचाने के चक्कर में बाइक फिसली, व्यक्ति की मौत , साथी घायल

जयपुर। नगर निगम शहर में सड़कों पर घूमते गौवंश को पकड़ने में लापरवाही बरत रहा है। इसी लापरवाही के चलते एक व्यक्ति की जान चली गई। सड़क पर अचानक गाय सामने आने पर बाइक फिसल गई। इससे बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। घटना वीआईटी कॉलेज के पास की है। मामले की जांच रामनगरिया थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस के अनुसार कुथाड़ा खुर्द कानोता निवासी मुकेश ने मामला दर्ज करवाया कि उसका भाई 48 वर्षीय कोमल चंद अपने एक साथी के साथ सीतापुरा स्थित फैक्ट्री में काम करने जा रहा था। वीआईटी कॉलेज के पास सड़क पर अचानक सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के लिए उसने ब्रेक लगा दिए। इससे बाइक स्लिप होकर गिर गई। इससे उसका भाई और साथी घायल हो गए। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसके भाई की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गए।
घटना 14 अगस्त की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। मामले की जांच एएसआई सुरेंद्र कुमार कर रहे है।

ई रिक्शा से जा रहे बुजुर्ग किन्नर से पांच लाख रुपए व जेवरात से भरा पर्स ले गए बाइक सवार दो बदमाश

    जयपुर। ई रिक्शा से बाजार जा रहे बुजुर्ग किन्नर के हाथ पर झपट्टा मार कर बाइक सवार दो बदमाश पर्स छीनकर ले गए। पर्स में पांच लाख रुपए, दो मोबाइल, सोने के कान के छल्ले, सोने कीचेन, एक जोडी चांदी की पायल, नाक की सोने की लोंग, ब्रेसलेट और अन्य सामान रखा था। घटना 14 अगस्त की शाम की है। पीडित ने घटना के सम्बंध में मोतीडूंगरी थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    पुलिस के अनुसार लोधों का मोहल्ला निवासी 80 वर्षीय रज्जो बाई किन्रर ने मामला दर्ज करवाया कि वह 14 अगस्त को तीन बजे ई रिक्शा से भोमिया जी की छतरी जा रही थी। नायला हाउस के सामने पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ से पर्स छीनकर ले गए। पर्स में पर्स में पांच लाख रुपए, दो मोबाइल, सोने के कान के छल्ले, सोने कीचेन, एक जोडी चांदी की पायल, नाक की सोने की लोंग, ब्रेसलेट और अन्य सामान रखा था। इस अप्रत्याशित घटना में पीडिता कुछ समझ पाती तब तक बदमाश तेज गति से बाइक चलाकर गलियों में ओझल हो गए। बदमाशों की बाइक की नम्बर प्लेट भी मुडी हुई थी। घटना के बाद पीडित थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच एएसआई जयपाल सिंह कर रहे है।

    थाना नाहरगढ़ का मामला: काम दिलाने के बहाने युवक से ठगे 3.81 लाख
    जयपुर। नाहरगढ़ थाना इलाके में ऑनलाइन काम कर मोटे मुनाफे का झांसा देकर एक युवक से 3.81 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है।
    पुलिस के अनुसार केशव मार्ग शिवाजी चौक ब्रह्मपुरी निवासी राजकुमार सैनी ने मामला दर्ज करवाया कि उसके मोबाइल पर एक वाट्सअप मैसेज आया। इसमें उसे ऑनलाइन काम करने पर मोटे मुनाफे का झांसा दिया गया। झांसे में आकर पीडित ने दिए गए नम्बर सहित पर सम्पर्क किया तो आरोपी ने उससे अलग-अलग बहाने से रुपए मांगे गए। इस प्रकार उसने कई बार में 3.81 लाख रुपए आरोपी के बताए खाते में जमा करवा दिए। रुपए जमा होने के बाद भी आरोपी ने उसे काम नहीं दिलाया और ना ही आरोपी उसके रुपए लौटा रहा है। इस पर पीडित ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    15 लाख 83 हजार से अधिक Readers/Viewers
    आप सभी का बहुत धन्यवाद
    अपनी खबर और समस्या के लिए संपर्क करें
    Sunny Atrey,chief editor mob 8107068124 पर