आदर्श नगर थाना इलाके में गणेश जी की मूर्ति चोरी, करणी विहार थाना इलाके में जनसंपर्ककर्मी घायल,

143

गणेश जी की मूर्ति का मुकुट कपड़ों में छिपाकर ले गया चोर
स्कूटर पर सवार होकर आया था चोर
घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद
जयपुर 16 अगस्त 2024।(निक क्राइम)आदर्श नगर थाना इलाके में एक बदमाश स्कूटर पर सवार होकर आया और मंदिर में घुसकर मूर्ति का मुकुट कपड़ों में छिपाकर ले गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई। इस आधार पर स्थानीय व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया।
पुलिस के अनुसार जनता कॉलोनी निवासी बृजमोहन चावला ने मामला दर्ज करवाया कि जनता कॉलोनी स्थित गणेश जी मंदिर पर एक युवक स्कूटर लेकर पहुंचा और स्कूटर पर हेलमेट रखकर अंदर घुसा और पूजा-पाठ करने के बाद मूर्ति का मुकुट उतारकर उसे अपने कपड़ों में छिपा लिया। इसके बाद बदमाश स्कूटर पर सवार होकर फरार हो गया। घटना 12 अगस्त की दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच की है। मामले की जांच एएसआई लेखराम कर रहे है। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरें में यह पूरी घटना कैद हो गई। बदमाश केवल दो मिनट में ही मूर्ति का मुकुट लेकर चला गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट कर 108 के जनसम्पर्ककर्मी को अगवा करने की कोशिश
बाइक सवार होकर आए थे तीन बदमाश, मारपीट में जनसम्पर्ककर्मी घायल

जयपुर । करणी विहार थाना इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने 108 के जनसम्पर्ककर्मी के साथ मारपीट कर उसे अगवा करने का प्रयास किया। जनसम्पर्ककर्मी के चिल्लाने पर स्थानीय लोगों के जमा होता देखकर बदमाश वहां से भाग निकले। घटना के सम्बंध में पीडित की मां ने मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार जगदम्बा नगर निवासी भावना शर्मा ने मामला दर्ज करवाया कि उसका बेटा स्वर्णिम शर्मा 108 में जनसम्पर्ककर्मी पद पर काम करता है। 13 अगस्त को काम कर वह घर लौट रहा था। रात करीब 10 बजे दशहरा मैदान के पास बाइक सवार तीन बदमाश ने उसके बेटे की बाइक को टक्कर मार दी और फिर उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के बाद बदमाशों ने उसे अगवा करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग जमा हो गए, यह देखकर बदमाश मौके से भाग निकले। हमले में जनसम्पर्ककर्मी के सिर, हाथ और पैर में कई चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जलसा अपकमिंग। मामले की जांच हैडकांस्टेबल राधेश्याम कर रहे है।

15 लाख 83 हजार से अधिक Readers/Viewers
आप सभी का बहुत धन्यवाद
अपनी खबर और समस्या के लिए संपर्क करें
Sunny Atrey,chief editor mob 8107068124 पर