स्वतंत्रता दिवस पर डीजीपी साहू ने शुभकामनाएं दीं,,

78

जयपुर, 14 अगस्त 2024।(निक विशेष) देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उत्कल रंजन साहू ने प्रदेशवासियों, राजस्थान पुलिस के अधिकारियों, जवानों और उनके परिजनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

इस अवसर पर डीजीपी साहू ने अपने संदेश में कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम आजादी के आंदोलन में निःस्वार्थ भाव से देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले अनगिनत शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद कर उनके सम्मान में नतमस्तक हो जाते हैं। हमारे अमर शहीदों का त्याग और बलिदान हमें अपने-अपने कर्मक्षेत्र में समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हुए कार्य करने की प्रेरणा देता है।

    उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनसुरक्षा और कानून-व्यवस्था के साथ, समाज में शांति, सद्भाव एवं आपसी भाईचारे की परम्पराओं को अक्षुण्ण बनाए रखने में राजस्थान पुलिस का अग्रणी योगदान रहा है। राजस्थान पुलिस की कर्त्तव्यपरायणता, अनुशासन और सेवाभाव पर हम सभी को नाज़ है।
    साहू ने पुलिस अधिकारियों और जवानों से अपील की है कि वे इस अवसर पर राज्य सरकार की मंशा के अनुरुप प्रदेश में जनसेवा और जनसुरक्षा के ध्येय को सर्वाेपरि रखते हुए आने वाले समय में और अधिक सज़गता के साथ अपने कर्त्तव्यों के सतत निर्वहन का संकल्प लें।
    ------

    आज की रिपोर्ट
    15 लाख 80 हजार से अधिक Readers/Veiwers
    सभी का आभार
    अपनी समस्या और खबर के लिए संपर्क करें Sunny Atrey chief Editor मोबाइल 8107068124 पर