जयपुर पुलिस आयुक्तालय : थाना मालवीय नगर, मालपुरा गेट,रामनगरिया, एयरपोर्ट की क्राइम रपट,

224

जयपुर 3 अगस्त 2024
सोशल मीडिया पर दोस्ती गांठ कर मां के इलाज के पर युवक से ठगे 12 लाख
जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में एक युवती ने सोशल मीडिया पर दोस्ती गांठ कर मां के इलाज के नाम पर युवक से 12 लाख रुपए से ज्यादा की ठगी कर ली।
पुलिस के अनुसार जीएसआई कॉलोनी मालवीय नगर निवासी वीरेंद्र कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी फेसबुक पर सोनम यादव से दोस्ती हुई। युवती ने उससे अपने मोबाइल से बातचीत शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपनी मां के इलाज के नाम पर उसे इमोशनल ब्लैकमेल कर एक महीने में उससे 1216867 रुपए अलग-अलग खातों में डलवा लिए। मामले की जांच एएसआई जगराम कर रहे है।
,,,,,,,,,,,

फर्जी एप बनाकर आईपीओ व इन्वेस्टमेंट के नाम पर युवक से ठगे साढ़े तीन लाख
जयपुर। एयरपोर्ट थाना इलाके में फर्जी एप बनाकर बदमाशों ने एक युवक से आईपीओ और इन्वेस्टमेंट के नाम पर साढ़े तीन लाख रुपए ठग लिए। मामले की जांच एएसआई लट्‌टूर प्रसाद कर रहे है।
पुलिस के अनुसार बंशीपुरी प्रथम जगतपुरा निवासी प्रहलाद मीणा ने मामला दर्ज करवाया कि कोटक म्यूचअल फंड नाम से किसी ने फर्जी एप बना लिया और फिर आईपीओ सहित अन्य में इन्वेस्टमेंट करने के नाम पर उससे साढ़े तीन लाख रुपए का निवेश करवा दिया। जब उसने इस एप की जानकारी जुटाई तो वह फर्जी निकला। इस पर पीड़ित ने थाने पहुंच मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

    तीन युवक डिलीवरी बॉय से छीन ले गए मोबाइल
    जयपुर। मालपुरा गेट थाना इलाके में तीन बदमाशों ने एक डिलीवरी बॉय को रोका और उससे मारपीट कर मोबाइल छीनकर ले गए।
    पुलिस के अनुसार शिवराम कॉलोनी जगतपुरा निवासी महेंद्र कुमावत ने मामला दर्ज करवाया कि वह ऑनलाइन डिलीवरी का काम करता है। वह रात को ऑर्डर देने जा रहा था। सुखपुरिया कॉलोनी में तीन युवकों ने उसे रोका और उसकी बाइक की चाबी निकाल ली। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उससे मोबाइल छीनकर ले गए। इस पर पीडित ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    ,,,,,,,,,,,,,,,,,,

    बाइक सवार दो बदमाश छीन ले गए महिला का पर्स
    पति के साथ ऑटो रिक्शा से जा रही थी बाजार
    जयपुर। पति के साथ ऑटो रिक्शा से बाजार जा रही महिला के हाथ पर झपट्टा मार कर बाइक सवार दो बदमाश पर्स छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल व नकदी रखी थी। मामले की जांच अशोक नगर थाना पुलिस कर रही है।
    पुलिस के अनुसार रामनगरिया जगतपुरा निवासी अभिषेक अरोड़ा ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपनी पत्नी के साथ बाजार जा रहा था। 31 जुलाई की सुबह करीब पौने 6 बजे भाजपा कार्यालय के सामने पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उसकी पत्नी के हाथ पर झपट्टा मार कर पर्स छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल, नकदी व अन्य सामान रखा था। घटना के बाद पीड़ित दम्पती थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल और उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

    आज की रिपोर्ट

    15 लाख 66 हजार से अधिक readers/viewers

    आप सबके विश्वास के लिए बहुत आभार

    Editor Sunny Atrey mob 8107068124