राजधानी जयपुर में मोहर्रम के अवसर पर इस प्रकार रहेगी यातायात व्यवस्था,,

432

जयपुर 16 जुलाई 2024। (निक विशेष) मंगलवार को कत्ल की रात और बुधवार को मोहर्रम के अवसर पर जयपुर शहर में विभिन्न हिस्सों से ताजिये निकाले जायेंगे। राजधानी जयपुर में मंगलवार और बुधवार को यातायात व्यवस्था निम्न प्रकार से रहेंगी।

पुलिस उपायुक्त जयपुर शहर यातायात के अनुसार मंगलवार को रात्रि 9 बजे से बुधवार को देर रात्रि तक एवं मंगलवार को बाद दोपहर से देर रात्रि तक संजय सर्किल, अजमेरी गेट, न्यू गेट, सांगानेरी गेट, घाटगेट, गलता गेट, रामगढ मोड़ से सभी प्रकार के वाहनो का परकोटे में प्रवेश निषेध रहेगा। सामान्य यातायात को आवश्यकतानुसार डायवर्ट कर समानान्तर मार्गाे से संचालित किया जायेगा।

    मंगलवार को रात्रि 9 बजे के पश्चात् से बुधवार को ताजिये दफनाने तक शहर में रोड़ नम्बर 14 वी. के. आई, कालवाड़ पुलिया, सिरसी पुलिया, 200 फुट अजमेर रोड़, न्यू सांगानेर मोड़, गोपालपुरा मोड़, ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा, धोबीघाट, गलता गेट चौराहा, आमेर कुण्ड़ा से भारी माल वाहक वाहनो का शहर में प्रवेश निषेध रहेगा।
    म्ंगलवार के रात्रि 9 बजे से बुधवार की देर रात्रि तक निम्न बाजारो/मार्गाे पर पार्किंग निषेद्य रहेगी। चौड़ा रास्ता, बड़ी चौपड़, बापू बाजार, जौहरी बाजार, हवामहल बाजार, सुभाष चौक से रामगढ मोड़, सम्पूर्ण माउन्ट रोड, रामगंज बाजार, घाटगेट बाजार, रामगंज चौपड़ से चार दरवाजा, चार दरवाजा से सुभाष चौक तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेद्य रहेगी। ऽ चांदपोल बाजार, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, गणगौरी बाजार, गोपीनाथ मार्ग से न्यू कॉलोनी चौराहा, सिंह द्वार, इन्दिरा बाजार, किशनपोल बाजार, खजानेवालों का रास्ता में सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेद्य रहेगी। अशोक मार्ग, एम.आई. रोड़ पर भी सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेद्य रहेगी।गोविन्द मार्ग, यादगार से राम बाग तक, एम.डी. रोड पर सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेद्य रहेगी। परकोटे में से संचालित होने वाले यात्री वाहन,हल्के वाहन मंगलवार को रात्रि 9 बजे से बुधवार की देर रात्रि तक मिनी बसें सिटी बसों का परकोटे के अन्दर प्रवेश निषेध रहेगा। मिनी बसे-सिटी बसों का संचालन समानांतर मार्गाे से रहेगा।

    15 लाख 50 हजार के करीब Readers Viewers

    आप सभी का आभार
    संपर्क : सन्नी आत्रेय,एडिटर, मोब 8107068124 पर