वाहन चोरी करने मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध कर पांच मुख्य वाहन चोरों को किया गिरफ्तार,,

232

जयपुर 14 जुलाई 2024 । (निक क्राइम)जिला स्पेशल टीम जयपुर पूर्व(डीएसटी) ने ट्रांसपोर्ट नगर,खोह नागोरियान,रामनगरिया और आदर्श नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग को निरुद्ध कर पांच मुख्य वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से ग्यारह दुपहिया वाहन बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि अब तक आरोपियों ने पांच दर्जन से अधिक दुपहिया वाहन चुराने की वारदात को अंजाम देना कबूला है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि डीएसटी पूर्व ने ट्रांसपोर्ट नगर,खोह नागोरियान,रामनगरिया और आदर्श नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग को निरुद्ध कर नाहर सिंह मीणा उर्फ नाहरू निवासी दौसा हाल कानोता जयपुर,धर्म सिंह बैरवा निवासी दौसा हाल झोटवाड़ा जयपुर,कैलाश उर्फ केडी मीणा निवासी दौसा,आबिद उर्फ मोनू उर्फ कैम्पा निवासी खोह नागोरियान जयपुर और इकबाल खान निवासी खोह नागोरियान जयपुर को गिरफ्तार किया है।

    गिरफ्तार आरोपी जिला दौसा व जयपुर के निवासी है जिन्होने अब तक जयपुर शहर में पांच दर्जन से अधिक वाहन चोरी कर चूके। वह रोज गांव से बस द्वारा आते है और रात व दिन के समय चोरी करके सुबह जयपुर शहर से बाहर निकल जाते है। क्योकि की सुबह के टाईम वह सड़को पर कोई नही मिलता और सड़क खाली मिलती है। जिससे वह बाहर निकलने में आसानी रहती है। वह यह गाड़ी चोरी करके गांवो में पांच से दस हजार रूपये में एक गाडी को बेच देते है। वह करीब एक साल से चोरी कर रहे। गाड़ी चोरी करने के बाद हम खरीददार से बात करते है और गाड़ी को हम पांच हजार से लेकर दस हजार रूपये तक बेच देते है। आरोपित अधिकतर यह गाड़ी ग्रामीण ईलाके में बेचते है और अपना कोई जानकार ढूंढ कर गाड़ी को आगे बेचते है । जब चोरी करने आते है तो दो-तीन दोस्त साथ में आते है जिससे एक बार में करीब तीन-चार गाड़ी साथ में ले जा सके। उन गाड़ीयो को हम एक-एक करके बेच देते हैं। गाड़ी बेचकर कर आये पैसो से हम मौज मस्ती व शराब पार्टी करते है फिर दौबारा चोरी करने आ जाते है । आरोपित जयपुर बस द्वारा गांव से आते है तो कभी-कभी हम जानकार या किसी दोस्त के पास में आकर रुक जाते है। फिर रात या दिन के समय चोरी करके जयपुर से बाहर निकल जाते है।

    आज की रिपोर्ट

    15 लाख 46 हजार से अधिक Viewers/ Readers सभी का आभार
    Contact: Editor Sunny Atrey mob 8107068124